लखनऊ: सरेराह कैब चालक को पीटने के मामले पर बोली राखी सावंत, कहा- युवती में इतना दम है तो मेरे भाई द ग्रेट खली से लड़े

0 41

लखनऊ। कृष्णानगर थाना क्षेत्र के अवध चौराहे पर जिस तरह से एक युवती ने बेकसूर कैब चालक को पीटा है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की टिप्ण्णीयां आ रही हैं। इसी कड़ी में अभिनेत्री राखी सावंत ने इस मामले में आरोपित युवती से कहा है कि अगर लड़ने का शौक है तो उनके भाई द ग्रेट खली से लड़े।

राखी सावंत का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो राजधानी लखनऊ में एक युवती द्वारा कैब चालक की पिटाई को लेकर है। इसमें राखी सावंत ने युवती को जमकर लताड़ा है। उन्होंने युवती से कहा है कि अगर लड़की है तो कोई भी फायदा उठा लेगी। बेकसूरवारों को मारेगी। ओला कैब चालक को जिस तरह से पकड़-पकड़ कर मारा है। अरे तुझे कराटे खेलने का इतना शौक है तो द ग्रेट खली से आकर दो-दो हाथ कर। तूं नया-नया कराटे सीखी है या नया-नया फौज में इंट्री ली है बेकसूरों को क्या मारती हो। मेरे सामने आकर लड़ मैं तेरे हाथ-पैर तोड़ दूंगी। बेकसूर इंसान ड्राइवरों को क्यों मारती है। खली का एक हाथ पड़ेगा तो नीचे गिर जायेगी। लड़की है तो लड़की के लिए कानून बनाया गया है तो उसका फायद मत उठाओ। शैम ऑन यू। किसी को भी कोई अधिकार नहीं है ऐसी बीच सड़क में कानून हाथ में लेने का। देश की जनता मैं आपसे प्रार्थना करती हूं यह जो ओला कैब चालक है उसको ढेर सारा प्यार दें। ये जो भी बंदा था वो मेरा भाई है, मैं इसका आदर करती हूं। किसी भी लड़की को ऐसे दादागिरी नहीं करनी है। अगर इतना ही दम है तो जाकर बार्डर पर लड़े।

बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक युवती द्वारा कैब चालक को पीटते हुए दिख रही थी।

केसरी खेड़ा कॉलोनी निवासी युवती ने आरोप लगाया था कि चालक ने उसे जान से मारने की नीयत से कार को जेब्रा क्रासिंग से आगे बढ़ाया था। विरोध पर चालक ने उससे हाथापाई भी की। जबकि चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे और वहां मौजूद लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल किए गए वीडियो के आधार पर कैब चालक निर्दोष पाया गया है। युवती ने जबरन उसे पीटा था और पुलिस में शिकायत की थी। वायरल वीडियो के बाद लोगों ने युवती को लेकर टिप्पणी शुरू करते हुए कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिये। इसके बाद पुलिस ने कैब चालक से तहरीर लेकर युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

लापरवाही पर लाइन हाजिर किए गए थानेदार समेत तीन पुलिस कर्मी कैब चालक सआदत अली सिद्दीकी की कार को छोड़ने की एवज में 10 हजार रुपये की वसूली लेने के कथित मामले में कृष्णानगर थाना प्रभारी महेश दुबे, उपनिरीक्षक मोहम्मद मन्नान और भोलाखेड़ा चौकी इंचार्ज हरेंद्र यादव को पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने लाइन हाजिर कर दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.