लखनऊ: ग्राहकों से एक साल की फ़ीस लेकर पिछले सात महीनों से बंद पड़ा स्नैप फ़िटनेस ज़िम

थाना आशियाना क्षेत्र में स्थित स्नैप फ़िटनेस ज़िम, सालभर तक की एडवांस फ़ीस जमा करा चुके ग्राहक वर्कआउट के लिए परेशान

0 8

लखनऊ। लॉक डाउन के दौरान बंद हुआ ज़िम अबतक खुल नही सका है। ग्राहकों ने ज़िम संचालक पर पैसा हड़पने का आरोप लगाया है। आशियाना थानाक्षेत्र के सेक्टर आई स्थित स्नैप फ़िटनेस ज़िम में पिछले सात महीनों से ताला बंद होने से वर्कआउट करने वाले काफ़ी संख्या में लोग परेशान है। ज़िम के कर्मचारियों से संतोषजनक जवाब न मिलने पर ग्राहकों ने प्रबंधन पर पैसा हड़पने का आरोप लगाया है। जिम में वर्कआउट करने वाले स्थानीय निवासी विलियम ने प्रबंधन पर एक साल की फ़ीस हड़पने का आरोप लगाया है। आरोप के मुताबिक़ प्रति ग्राहकों से 11 हज़ार रुपये सालाना जनवरी में ही जमा करवाने के बावजूद भी ज़िम प्रबंधन ने सात महीने से ज़िम को बंद कर रखा है। ज़िम अचानक से बंद होने पर बतौर वर्कआउट के लिए पूरे साल की फ़ीस जमा करा चुके ग्राहक अब वर्कआउट के लिए परेशान देखे जा रहे है।

• टालमटोली में जुटा ज़िम प्रबंधन

ग्राहकों से पूरे साल की फ़ीस लेकर स्नैप फ़िटनेश ज़िम में पिछले सात महीनो से ताला बंदी के मामलें में जिम प्रबंधन ग्राहकों से लगातार टालमटोली कर रहा है। ग्राहकों के मुताबिक ज़िम के केयरटेकर से लेकर अकाउंटेंट तक से ज़िम कब खोला जायेगा इस बारे में कई बार बात करने पर उन्हें कोई स्पष्ट जवाब नही मिला है।

• क्या बोले ज़िम्मेदार

>> जिम मार्च से ही बंद है, अभी होल्ड पर ही है। ज़िम के बारे में अभी कुछ पता नही है। “नील अस्थाना फ्रंट डेस्क , स्नैप फ़िटनेस ज़िम” 

>> कोरोना के चलते ज़िम बंद था। ज़िम में मरम्मत का कार्य चल रहा है। छत से पानी टपक रहा है। एसी भी खराब है। ग्राहकों का रुपया लौटाना संभव नही है, प्रबंधन के पास रूपये नही है। सरकार से भी कोई मदद नही मिलती। ज़िम खोलने की कोशिश चल रही है। अभी एक- दो महीने और लग सकते है। “मुक्तादिर अकाउंटेंट, स्नैप फ़िटनेस ज़िम “

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.