न्यू विज्डम वे प्रोग्रेसिव इंटर कॉलेज की छात्रा अलीशा ने प्रथम बाजी मरते हुए स्कूटी अपने नाम की, बढ़ाया स्कूल का मान

19 दिसंबर को ऑनलाइन माध्यम से मंडल स्तरीय ख़ोज प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया था।

0 86,421

कंचन उजाला लखनऊ। बीजेपी सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह के जन्म दिवस पर आयोजित पुरस्कार वितरण में विजेता छात्राओं को सम्मानित किया गया। चिनहट स्थित न्यू विज्डम वे प्रोग्रेसिव इंटर कॉलेज की दो छात्रों ने बाजी मारते हुए अपने कॉलेज का मान बढ़ाया है।

आपको बता दे कि कृति पब्लिक स्कूल द्वारा बीते 19 दिसंबर को ऑनलाइन माध्यम से मंडल स्तरीय ख़ोज प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया था। इस आयोजन के विजेताओं को गोंडा के कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण के जन्मदिन के अवसर पर सम्मानित करना प्रस्तावित था। बीते 19 दिसंबर रविवार को आयोजित हुई प्रतियोगिता का परिणाम आते ही विजेता छात्राओं में खुशी की लहर दौड़ उठी।

सम्मानित होती छात्रा

गुरुवार को पुरस्कार वितरण के दौरान न्यू विज्डम वे प्रोग्रेसिव इंटर कॉलेज की दो छात्रों ने जीत दर्ज़ करते हुए समूह एस से इंटर की छात्रा अलीशा गोरई ने प्रथम बाजी मरते हुए पुरस्कार स्वरूप स्कूटी अपने नाम की जबकि समूह एम की ओर से दसवीं की छात्रा अनम फ़ातिमा को चेक देकर सम्मानित किया गया। इस ऑनलाइन प्रतियोगिता में श्रावस्ती, बहराइच, बलरामपुर, अयोध्या, बाराबंकी, लखनऊ और गोंडा जिले से जुड़े तमाम स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। प्रतियोगिता के विजेता छात्राओ ने अपने माता पिता औऱ सांसद का ही नहीं बल्कि अपने-अपने स्कूलों का भी मान बढ़ाया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.