औरैया में प्रेमिका से मिलने आना सिपाही को पड़ा भारी, परिजनों ने जमकर की पिटाई

0 0

औरैया। उत्तर प्रदेश के महोबा जिला में तैनात एक सिपाही को प्रेमिका से मिलने औरैया आना भारी पड़ गया, जहां प्रेमिका के परिजनों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को बताया कि जालौन जिले के माधौगढ़ निवासी सिपाही सौरभ कठेरिया छुट्टी पर अपने घर आया हुआ था। इस बीच उसने सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली प्रेमिका से फोन पर बात की और दोनों ने मिलने के लिए आज का दिन तय किया।

सिपाही तय समय पर मोटरसाइकिल से प्रेमिका के घर पहुंचा जहां प्रेमिका मोटरसाइकिल पर बैठकर अपने प्रेमी सिपाही के साथ चल दी। लेकिन दोनों को यह खबर नहीं थी कि उनकी एक-एक हरकत पर परिजनों की नजर बनी हुई है और जैसे ही सिपाही मोटरसाइकिल लेकर आगे बढ़ा तभी परिजनों ने कुछ अन्य लोगों के साथ जालौन चौराहे पर सिपाही को घेर लिया।

इसके बाद लात-घूसों से उसकी जमकर पिटाई की, इस बीच प्रेमी को बचाने के प्रयास में प्रेमिका के भी कई हाथ लग गए, तभी झगड़ा होते देख किसी ने पुलिस को फोन से सूचना दे दी। पुलिस मौके पर पहुंचती, आरोपी मारपीट कर वहां से भाग गए। पीड़ित सिपाही ने बताया कि हमलावर उसके गले में पड़ी सोने की चेन व पर्स में रखे 19 हजार रूपये भी पार कर ले गए।
 

Leave A Reply

Your email address will not be published.