पुलिस मुठभेड़ में तीन लुटेरे गिरफ्तार, लूटा गया सरियों से लदा ट्रक बरामद

0 74

फिरोजाबाद। क्राइम ब्रांच व थाना फरिहा पुलिस टीम ने 12 घण्टे के अन्दर गुरूवार की रात्रि सरियों से भरे ट्रेलर लूट की घटना को अंजाम देने वाले 03 अभियुक्तों को मुठभेड़ के दौरान लूट गए माल सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शुक्रवार को घटना का खुलासा कर आरोपितों को जेल भेजा है।

गिरफ़्तार आरोपी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि 14 अक्टूबर को गुड्डू यादव द्वारा दी गई तहरीर में कहा गया कि वह विशापट्टनम से 22 टायरा ट्रेलर में 42 टन 180 किलोग्राम सरिया लोड कर मेरठ जा रहा था। फ्लाईओवर पर बुधवार की रात्रि में लगभग 02 बजे 5-7 अज्ञात बदमाशो ने ट्रेलर के आगे अपनी बिना नम्बर की बुलेरो लगाकर रोक लिया और असलहों के बल पर बन्धक बनाकर ट्रक और सरिया लूट ले गए। तहरीर पर तत्काल लूट का मुकदमा दर्ज किया गया।

उन्होंने बताया कि क्राइम ब्रांच प्रभारी के के तिवारी व थाना प्रभारी फरिहा विजय कुमार की पुलिस टीम ने गुरूवार की रात्रि मुठभेड़ के पश्चात घटना में शामिल 03 बदमाशों अतेन्द्र पुत्र उदयवीर सिंह निवासी जवाहरपुर थाना पिलुआ एटा, अनेक पाल उर्फ अनिल उर्फ अडंगा पुत्र मलखान सिंह निवासी दरिगपुर थाना पिलुआ एटा व रविश कुमार पुत्र गोरेलाल निवासी राजगढ़ थाना एका को अवैध असलाहों, लूटे गए ट्रेलर को सरिया सहित व घटना में प्रयुक्त बुलेरो गाड़ी सहित ग्राम कोरारी के पास से गिरफ्तार किया है।

फ़रार आरोपियों की डिटेल्स

एसएसपी ने बताया कि पूछताछ में अभियुक्तों ने अपने अन्य फरार साथियों के साथ घटना को कारित करना स्वीकार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों का आपराधिक इतिहास है। इनके 11 साथी फरार है। जिनकी तलाश की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.