कर्ज चुकाने के लिए रच डाली बेटे के अपहरण की कहानी, आरोपी पिता गिरफ्तार

फिरोजाबाद में एक व्यक्ति ने अपने साथी के साथ मिलकर अपने बेटे के अपहरण की कहानी रच डाली। पुलिस ने जब मामले का खुलासा किया तो हर कोई हैरान रह गया।

फिरोजाबाद। थाना रामगढ़ क्षेत्र अन्तर्गत एक युवक ने अपने ही पुत्र के अपहरण की साजिश रच डाली। पुलिस ने शनिवार को 12 घण्टे में बच्चे को सकुशल बरामद कर घटना का खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपी पिता को जेल भेज दिया है।

एसपी सिटी मुकेश कुमार मिश्र ने बताया कि 6 नवम्बर को रात्रि करीब 1 बजे थाना रामगढ़ के नूर नगर कश्मीरी गेट निवासी रियाजुद्दीन पुत्र सिराजुद्दीन ने पुलिस को सूचना दी कि उसके पुत्र रिहान (12) का अज्ञात व्यक्तियों द्वारा अपहरण कर लिया गया है और फिरौती के रूप में ढाई लाख रुपये की मांग की जा रही है। पुलिस ने सूचना पर तत्काल अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। एसएसपी अशोक कुमार ने घटना के खुलासे के लिये थाना रामगढ़, सर्विलांस व एसओजी टीम को लगाया।

उन्होंने बताया कि पुलिस टीमों ने जांच में पाया कि रियाजुद्दीन जुआ खेलने का आदी है जिस पर कर्जा हो गया था और कर्जेदार पैसे देने का दवाब बना रहे थे ।इसलिए उसने अपने साथी समीर उर्फ चुर्री पुत्र शब्बीर निवासी हसमत नगर रामगढ़ के साथ मिलकर बच्चे के अपहरण की साजिश रची ताकि कोई कर्जदार पैसे के लिए दबाव न बनाए और यदि बनाए तो उसका नाम इस मुकदमे में झूठा ले लेंगे।
आरोपी पिता गिरफ्तारउत्तर प्रदेश पुलिसकर्ज चुकाने के लिए रच डाली बेटे के अपहरण की कहानीफिरोजाबाद उत्तर प्रदेश
Comments (0)
Add Comment